बुधवार, 12 नवंबर 2008

एक लड़की अनजानी सी

मेरी चार सदस्यों के एक परिवार है. पिता, माँ, बहन और अपने आप को. मैं और मेरी बहन जुड़वाँ हैं. वह दो मिनट से पहले मैं पैदा हुआ था जन्म दिया है. हमारा जहाँ पिता और माँ को अपने स्वयं के व्यवसाय है और सफलतापूर्वक उन्हें चलाने एक अमीर परिवार है. मैं रिश्ता द्वारा मेरी बहन को कभी नहीं बुलाया (दीदी या Akka) लेकिन उसका नाम ही के साथ. मैं उसके नाम के बारे में आप कहना भूल गया. उसका नाम आयशा है. हम जो बर्फ की तरह बात करेगा उसे Ayesh कॉल करने के लिए उपयोग करते हैं. तो हर कोई उसे बर्फ कॉल करने के लिए प्रयोग किया जाता है. वह और के रूप में नाम के रूप में ठंडा हो जाएगा लगता है लगता है.

हमारे माता पिता एक ही स्कूल में, एक ही श्रेणी में शामिल हो गया है हमें बचपन से. जैसा कि हम बड़े हो गए हो यह जारी रखा. अब हम कंप्यूटर विज्ञान इंजीनियरिंग का अध्ययन कर रहे हैं. हम कॉलेज के लिए मेरी बाइक पर जाने का उपयोग करें. भाई और बहन से भी ज्यादा हम सबसे अच्छे दोस्त हैं. हम साझा करने के लिए उपयोग प्रत्येक और सब कुछ. उसका फिगर 38-30-36 है. उसके बालों का रंग और लंबाई उसकी butts ऊपर में काला. वह रंगरूप में निष्पक्ष था. हम फिल्मों और खरीदारी के लिए एक साथ जाने के लिए इस्तेमाल करते हैं. हम एक भाइयों और बहनों के अधिकांश के रूप में दूसरे के साथ झगड़ा करने के लिए प्रयोग किया जाता कभी नहीं करते. वह साड़ी को छोड़कर सभी प्रकार के कपड़े पहनने के लिए इस्तेमाल करता है. रात में वह शॉट्स और पहनने के लिए t-shirts का उपयोग करता है. हम डबल खाट बिस्तर पर एक ही कमरे में सोने के लिए इस्तेमाल करते हैं.

जो हमें कि हम अच्छे दोस्त या प्रेमी के रूप में लगता है कि हो सकता है कुछ एक हैं सोचेंगे के बारे में बाहर से कोई एक जानता है. मैं एक बार दो दिनों में मेरे मेल की जाँच करने के लिए उपयोग करते हैं. मैं भाई और बहन के बारे में ईन्सेस्त कहानियाँ प्राप्त करने के लिए करना शुरू कर दिया. पहले मैं इस तरह के मेल प्राप्त करने के लिए निराश है. बर्फ करने के लिए इस मामले के बारे में नहीं कहा मैंने किया है और यह मैं उससे दूर रखा ही मामला है. एक महीने के लिए मैं नेट के लिए नहीं गए. के बाद मैं शुद्ध करने के लिए एक जो मैं जाँच करने के लिए किया है मेल की जाँच करने के लिए जाना है. मैं लगभग 20 कहानियों प्राप्त हुआ है. मैं एक जो fantastically लिखा था की कहानियों का अध्ययन प्रारंभ किया. मैं मैं अपने अंडरवियर की नमी महसूस कर सकता हूँ कि कहानियाँ पढ़ने में समाप्त हो गया जिस समय तक.

मैं कहानियाँ पढ़ने में रुचि है. के रूप में दिन मैं अपनी बहन को बर्फ की ओर आकर्षित हूँ निधन हो गया. जब हम कॉलेज करने के लिए उसने मुझे पीछे से पकड़ करने के लिए उपयोग करता है जाओ. मैं मेरी पीठ पर अपने स्तनों को महसूस कर सकता हूँ. मैं बहुत अक्सर ताकि वे अधिक बल के साथ स्पर्श उसके स्तनों को महसूस करने के लिए ब्रेक का उपयोग करने के लिए इस्तेमाल किया. वह यह आकस्मिक लिया. मैं चाहता हूँ उसे कुछ कैसे. लेकिन मैं कैसे उसे पाने के लिए पता नहीं है. यह दो दिन हमारे 21 वें जन्मदिन के पहले था. हम शॉपिंग के लिए हमारे जन्मदिन के लिए कपड़े खरीदने के लिए गया था. मैं उसे इस जन्मदिन के लिए एक साड़ी खरीदने के लिए कहा. वह उस के लिए सहमति व्यक्त की और कपड़े (जीन्स, टी शर्ट और जींस जैकेट) वह आम तौर पर जो पहनती के साथ एक साड़ी खरीदी. वह मेरे लिए भी इस पोशाक को चुना है. वो दर्जी की दुकान पर रोक के लिए ब्लाउज साड़ी के लिए वह खरीदा सिले पाने के लिए मुझे कहा है.

मैं उसे जब महिला दर्जी को माप लिया पर मुस्कुराते हुए शुरू किया. यह मैं उसे समझ के बारे में जानते हैं कि समय आ गया है. हम घर गए और इस दर्जी अगले दिन शाम को ब्लाउज प्राप्त करने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि वह किसी चीज को खरीदने के लिए भूल गया है. मैं उसे क्या कहा था. वह shyly वस्त्रा के तहत ने कहा. मैं के रूप में मैं उसे माप पता है कि मैं उसके लिए उन्हें मिलेगा ने कहा. अगले दिन सुबह हम कॉलेज के लिए गया था और जब मैं कपड़ों के बारे में के अंतर्गत उसे याद किया और कहा कि दुकान के पास रोका लौटने. हम अंदर गए और इससे पहले कि वह उनके लिए मैं जांघिया के सभी प्रकार को दिखाने के लिए की बिक्री लड़की से पूछा पूछा. वह मेरे हाथ पर इतना जोर से पूछने के लिए pinched. वह एक वह आमतौर पर ब्रा जो कंधे के आसपास लपेटो करने के लिए पट्टियों है जो पहनती लिया.

मैं उसे जो नहीं पट्टियाँ है कि ब्रा लेने के लिए कहा. वह अस्वीकार कर दिया और मैं जो panty के साथ नहीं पट्टियाँ है कि ब्रा देने के लिए बिक्री लड़की से पूछा. बर्फ के लाल रंग ले लिया और मुझे एक सफेद. वह जबकि बाइक पर घर जा रही मुझे डाँटने करने के लिए करना शुरू कर दिया. वह बिस्तर पर मुझे धक्का दिया और वह मुझ पर उसकी butts मेरे लिंग पर झूठ बोल के साथ बैठकर घर तक पहुँचने के बाद. एक खुशी मेरे लिंग पर उसकी butts क्या महसूस करने के लिए. के रूप में अगर वह मुझे चूमने के लिए जा रहा है वह मेरे हाथों की उसके हाथों से पकड़ पकड़ लिया. उसने मेरे सिर पर मुझे शर्त.

हम दर्जी से ब्लाउज पाने के लिए भूल गया. मुझे लगता है कि मैं जाकर मिल ने कहा. वह रूप में वह भूखा है ताकि वह बाहर के खाने के लिए कुछ बात कर सकते हैं लग रहा था कि वह मेरे साथ आ रहा होगा ने कहा. पहले हम दर्जी की दुकान करने के लिए गया था और वह मुझे के कसकर पकड़ पकड़ लिया रास्ते में. के रूप में वह भूख लग गया था वहाँ से हम pizza कोने के पास गया. उसने आदेश दिया पिज्जा और मैं ठंडा कॉफी का आदेश दिया. इस बैरा हम वह मेरे कंधे पर उसके सिर पर रखा और मुझसे बात कर शुरू किया जो आदेश दिया चीज़ें खरीदी के समय तक. 15 मिनट के बाद हम उन चीजों का आदेश दिया है. वह पिज्जा खा रही थी और मेरे मुंह में कुछ रखा है. मुझे कुछ कॉफी के पिया और दिया ने उसे करने के लिए शेष. वह पिया और मेरे लिए पिछले घूंट दिया था. मैं इस कांच के भाग चाटना करने के लिए, जहाँ मेरी बहन की होंठ रखा गया चाहती थी और मैं समझ गया.

वहाँ से हम घर के पास गया. हम वह मेरी पीठ पर झुकाव द्वारा नींद में गिर गया था घर पहुँच के समय तक. मैं के रूप में वह सो रहा था और बिस्तर पर उसे रखा मेरी बाहों में उसे उठाने की है. अगली सुबह वह मुझे जाग उठा और अच्छे सुबह हम आमतौर पर हर सुबह में दूसरे और रात में जो नमस्कार कहा. उन्होंने कहा कि यह देर से कॉलेज के लिए कहा है. मुझे लगता है कि मैं कॉलेज के लिए आज आने में कोई दिलचस्पी नहीं था. उन्होंने कहा कि वह जा रही हो जाएगा और इस कॉलेज में ड्रॉप करने के लिए मुझसे पूछा कहा था. मैं एक ऑटो में जाने के लिए उसे कहा था. वह कम से कम शाम उसकी में लेने के लिए कहा. मैं ठीक कहा. उन्होंने कहा अलविदा और कॉलेज के लिए छोड़ दिया. मैं 12 बजे जाग उठा और 1 बजे के द्वारा मेरे दोपहर का भोजन किया था. मैं वहाँ घर पर हो जाएगा कोई नहीं के रूप में ऊब महसूस कर रहा था.

मैं अपनी बहन को फोन किया और इस वर्ग आज जगह ले जाया के बारे में उससे पूछा. मैं कि क्या वह अपने दोपहर का भोजन किया था उसे कहा. उन्होंने कहा कि वह थी पैसे पर्याप्त ने ऑटो के लिए है और वह खाना खाने के लिए पैसे नहीं है. मैं उसे कुछ पूछने के लिए एक और दोपहर के भोजन के पास से पूछा. वह रूप में वह हमारे सहपाठियों के अधिकांश के रूप में ऊब के रूप में इसे शुक्रवार था अनुपस्थित थे लग रहा था मुझे कॉलेज में आने के लिए कहा. क्योंकि शनिवार और रविवार की छुट्टियों हैं ज्यादातर कॉलेज के छात्रों को शुक्रवार को कॉलेज में नहीं जाऊँगा. वे दोस्तों के साथ छोटे यात्राओं के लिए जाने के लिए मजा करने के लिए उपयोग करते हैं. मुझे लगता है कि मैं आ जाएगा और इस कॉलेज कैंटीन में इंतजार करने को कहा है. मैं कॉलेज के लिए 1,45 बजे चले गए. वह अकेले ही कैंटीन में बैठा था. उसने मुझे आते देखा और मुझ पर मुस्कुराया. उसने मेरे बटुए से पैसे ले लिया और उसके और पेप्सी के लिए मेरे लिए दोपहर का भोजन पाने के लिए चला गया.

मैं सुबह के रूप में मैं एक नींद मूड में नहीं था उसे साफ साफ देखी है. वो प्यारी सलवार kameez के साथ देख रही थी. मैं मानता हूँ कि जब वह भोजन की थाली लाने गया था और मेज पर रखा और वापस ने पेप्सी के विज्ञापन प्राप्त करने के लिए गया था उसे घूर रखा. के रूप में मैं अपनी आँखों से उसे खाने के लिए जा रहा हूँ मैं सिर से पैर की अंगुली करने के लिए उसे देखा था. वह वापस आया और खा शुरू किया और मुझे लगता है कि वह पोशाक में प्यारा था. वह मुस्कुराया और पेप्सी के लिए भी करने से पहले मैं एक घूंट था पूछा. वह कुछ इसे का था और मुझे दे दी है. 2,15 बजे हम क्लास में गया. नहीं व्याख्यान कई छात्र अनुपस्थित थे वर्गों के रूप में ले रहा था. मेरी बहन को उसके दोस्तों के लिए ले रखा है और मैं उसे घूर रखा. 4,30 बजे हम अपने वर्ग समाप्त हो गया. हम बाइक करने के लिए आया था घर जाने के लिए खड़े रहो. वह वह एक तरफ केवल इतना है कि मैं कोई मौका नहीं उसके स्तनों के स्पर्श पाने के लिए है पर बैठ गया सलवार kameez पहन रखा था जैसे.

वह एक उपहार दुकानों में मेरे लिए कल के रूप में एक उपहार खरीदने के लिए बंद करने के लिए मुझसे पूछा हमारे जन्मदिन है. वह मुझे क्या चाहिए मुझसे पूछा. मैं मुझे क्या कभी वह पसंद है और उसके और उसके के लिए बाइक पर इंतजार कर बाहर चला गया करने के लिए पर्स दिया उपहार करने को कहा. वह उपहार पैक और बाहर आया और उसके लिए एक उपहार खरीदने के लिए मुझसे पूछा. मुझे लगता है कि मैं पहले से ही उसके लिए उपहार था है. हम घर चले गए और हम अपने माता पिता से हमारे जन्मदिन पर हम चाह के लिए एक फोन आया 9 बजे के रूप में वे विदेश यात्रा के पास गया और वे कल हमें अपने जन्मदिन पर इच्छा करने के लिए समय मिल नहीं सकते हैं. क्योंकि वे अपने व्यवसाय में व्यस्त हो जाएगा मैं अपने माता पिता के बारे में और अधिक का उल्लेख नहीं किया है. मैं और मेरी बहन हमेशा घर पर अकेले हैं. यह हमारे लिए और अधिक करीब होगा और दोस्ताना का कारण हो सकता है.

अगले दिन सुबह मैं अपनी बहन से पहले सकता है जाग मुझे जगा दिया. मैं उसके जन्मदिन मुबारक की कामना की है और उसके सामने सिर पर चूमा. उन्होंने कहा धन्यवाद और मुझे वापस कामना की. वह 8pm द्वारा तैयार हो गया और मुझसे पूछा मिल मंदिर में जाने के लिए तैयार करने के लिए. मैं मंदिरों के लिए जा रही नफरत करता हूँ लेकिन मैं क्योंकि मैं जन्मदिन पर उसे निराश नहीं करना चाहती जाने के लिए किया है. उसने सफेद सलवार kameez और फूल बालों में से एक देवदूत के समान दिखता है. के बाद वह मंदिर में आइब्रो के बीच कुमकुम रखा वह अधिक सुंदर लग रही थी. हम वापस मंदिर से आया और उसने मुझे वह मेरे लिए खरीदा और उसे उपहार के लिए कहा उपहार दिया था. मैं करने का उपहार दिया था उसे और हम एक साथ हमारे उपहार खोला. क्योंकि हमारे उपहार एक और वही कर रहे हैं हम एक दूसरे पर उपहार देखने से हँसे. मैं उसे और वह मेरे लिए एक घड़ी खरीदी के लिए एक घड़ी लाया था. दोनों घड़ियों मैं हर एक घंटे के लिए तुम प्यार कहते हैं.

मैं उसे हाथ के चारों ओर उसकी नजर रखी और मैं तुमसे प्यार करता हूँ और सामने सिर पर उसे चूमा है. वह एक ही किया है और मुझे मुश्किल से मेरे गालों को चूमा और मैं तुम्हें भाई के प्यार ने कहा. मैं मेरी ओर उसे खींचा और उसे कसकर गले लगाया. वो मेरी कमर के चारों ओर उसके हाथ रखा और मुझे कसकर पकड़ पकड़ लिया. मैं अपने सीने के खिलाफ उसके मुलायम स्तनों को महसूस कर सकता. 5 मिनट के बाद हम अपने सेल फोन के रूप में जुदा बजाई. यह मेरी दोस्त मुझे अपने जन्मदिन पर इच्छा करने के लिए गया था और पार्टी के लिए कहा. मुझे लगता है कि हम अपने दादा के घर में हैं और हम बुधवार को लौटने दिया जाएगा उन्हें कहा. मुझे लगता है कि हम बुधवार को पार्टी देंगे उन्हें देने का वादा किया. वह रसोई में हमारे लिए दोपहर का भोजन तैयार करने के लिए चला गया. वास्तव में अच्छी तरह से मेरी बहन रसोइयों बताने के लिए एक बात.

वह दोपहर के भोजन की तैयारी में व्यस्त थी और मुझे लगता है कि मैं करने के लिए अन्य उपहार देने के लिए जो उसे मैं भूल गया था कि टीवी देख रहा हूँ. मैं इस उपहार खरीदे और रसोई घर के लिए उपहार देने के लिए चला गया. वह एक स्थिति में है कि उसे वापस मुझे सामना करना पड़ रहा था खड़ा था. मैं खुद को नियंत्रित करने के लिए वापस से उसे देख द्वारा असमर्थ था. उसकी butts मेरे लिंग के साथ उन्हें छूने की मुझसे पूछ. बाल करने के लिए उन्हें आमंत्रित गंध में उसका फूल. मैं चला गया और पीछे से उसके गले लगाया और उसे करने का उपहार दिया था. मेरे हाथ के आसपास उसके पेट और मेरे शरीर को बहुत ही उसके करीब थे. मेरा लिंग उसकी butts को छू और मैं फूल के रूप में वह उपहार पैक खोलने की बदबू आती थी. उसने पैकेट खोला और मैं उसकी प्रतिक्रिया के लिए उपहार देखने से इंतज़ार कर रहा था.

वह चुप 5 मिनट के लिए रखा है और इसे तुम मुझे देना चाहती हूँ उपहार था. मैं उसके बालों और फूलों लाड़ किया गया और उन्हें एक तरफ चले गए और गर्दन पर उसे चूमा इस समय तक. मैं उसके रूप में करीब के रूप में मैं कर सकता हूँ जकड़ना गया था. उपहार सफेद रंग के ब्रा था और जो मैं जब हम वस्त्रा के अंतर्गत खरीदने के लिए खरीदा गया था panty. मैं चाहे वह पसंद आया उसे पूछा. वह मेरे लिए और हम एक दूसरे के बहुत करीब हैं एक इंच सिर्फ द्वारा और हम में एक दूसरे को आँखों से देखा. मैं उसके सामने सिर पर उसे चूमा. उसने अपनी आँखें बंद कर दिया. मैं उसकी आँखों पर और फिर गाल पर चूमा और मैं तुमसे प्यार करता हूँ कहा. मेरे हाथ उसकी butts धीरे उन्हें लाड़ पर किए गए इस समय तक.

हमारे दरवाजे की घंटी हस्तक्षेप करने के लिए बजाई. यह जो हमें कहने के लिये आई मेरी बहन दोस्त था. मेरे दिल में मुझे पता है सब बुरा शब्दों के साथ उन्हें डांटा है. के रूप में मेरी बहन है कि यह अन्यथा वे शाम तक रुका होता दादा के घर जाने के लिए समय कहा था कि वे एक घंटे के बारे में रहे. दूर चला गया है यह उसके दोस्त के रूप में 12,30 बजे था. वह दोपहर के भोजन के लिए मुझे बुलाया. वह जो हम दोनों के खाने के लिए प्यार सभी किस्मों बनाया है. वह मेरे मुंह में मेरी पसंदीदा पकवान रखा है और मैं उसके मुंह में उसे पसंदीदा पकवान रखा. हम अपने दोपहर का भोजन किया था और एक साथ बैठे थे और टीवी देख करना शुरू कर दिया. वह मेरे बगल में बैठा था और मैं उसके कंधों पर एक मेरे हाथों के रखा है और वह मेरे कंधे पर उसके सिर विश्राम किया. हम लगभग आधे घंटे के लिए बात की और वह जल्द ही आज के काम की वजह से मेरे कंधे पर एक सोने पड़ना.

मैं अपने बेडरूम को मेरी बाहों में ले गया और बिस्तर पर उसके रखी है और मैं कमरे में छोड़ दिया और कहा कि इस दोपहर जगह ले ली recollecting बातों से टीवी देख करना शुरू कर दिया. यह 5pm था और मैं जाग करने के लिए उसके ऊपर चढ़ गया. वह बिस्तर में नहीं था और मैं बाथरूम से पानी की आवाज़ सुन सकता था. मैं कमरे से बाहर आया और उसके लिए इंतजार कर रहा है. उसने कहा कि वह उसके जन्मदिन के लिए जो खरीदा प्रकाश गुलाबी रंग की साड़ी के साथ 30 मिनट के बाद कमरे से बाहर आया था. उन्होंने कहा कि साड़ी के माध्यम से देखने में सुंदर लग रही थी. इस साड़ी को नाभि बटन के नीचे एक करने के लिए दो इंच बंधा हुआ था. मैं उसके शरीर से आंख नहीं ले सकता है. उसके पूरे शरीर को साड़ी के माध्यम से दिखाई दे रहा है. और अधिक सुंदरता उसके बालों में फूलों की वजह से जोड़ा गया है.

मैं सोफे में बैठा हुआ था और वह मेरे पास आए और पूछा कि वह कितनी के आसपास घूम द्वारा दिखता है. उसके ब्लाउज उसे वापस और उसकी butts ताल में चलती में दो रस्सियों से गठजोड़ है. मुझे लगता है कि वह शब्दों सुंदर और भव्य के लिए उपयुक्त है. उन्होंने कहा कि वह रात के भोजन के लिए चावल पकाने के लिए किया है और रसोई घर की ओर चला गया है. उसने मुझे फूलों के साथ उसके सामने की ओर उसके बाल चलती द्वारा उसे वापस का एक महान विचार दिया था. मैं पैर की अंगुली करने के लिए गर्दन से उसे सुंदर वापस देख सकता था और उसे वहाँ उसे सही बकवास करना चाहता था. मैं रसोई में उसे देखने के लिए चला गया. उसे पीछे से मैं था के बारे में करने के लिए गले लगाने और वह मुझे स्नान करने के लिए कहा है. मुझे लगता है कि वह मुझ से पसीने की बू आ रही हो रहा था.

मैं बाथरूम के लिए दौड़ा, और मेरे स्नान किया था. मैं तौलिया के साथ रसोई में अंडरवियर के अंदर के साथ मेरी कमर के चारों ओर लिपटा हुआ चला गया. वह मेरे शयन कक्ष दरवाजे के रूप में रसोई में कसकर मेरे द्वारा बंद था बेसब्री से रसोई घर में आने के लिए आते देखा. वह मेरी ओर बदल दिया और मैं उसके सामने खड़ा था. वह करीब मुझे खींच लिया और तौलिया की गाँठ में उसके हाथ रखा. उसके हाथ मेरी नाभि बटन के नीचे इस क्षेत्र को छू रहे थे. वह तौलिया और मेरी नाभि बटन के नीचे बंधे समायोजित और कहा कि अब यह ठीक है. वह चारों ओर बदल दिया और चावल धोने करना शुरू कर दिया. मैं वापस से उसे गले लगाया और जो उस बिंदु पर आवश्यक नहीं है कि कुछ बात कर बात करना शुरू कर दिया. वह चावल धोने समाप्त हो गया और बिजली के कुकर में जो होगा स्वचालित रूप से बंद है जब चावल पकाया जाता है रखा.

मैं उसके पेट के चारों ओर मेरी उँगलियाँ भाग गया. मैं गर्दन पर उसे चूमा और दोनों ओर गर्दन के चारों ओर उसे चूमना जारी रखा. यह उसके पल्लू के कारण जो यह हुआ करता था उस स्थान में नहीं था. वह रखा एक उसके हाथों की मेरी गर्दन के चारों ओर और दूसरे हाथ से मेरे बाल caressed. मैं उसके कंधे, पीठ और नीचे butts को चूमा. वह मेरी ओर बदल गया. मैं लगभग 15 मिनट के लिए उसकी नाभि बटन पाला है और उसके स्तनों को चुम्बन करने के लिए चले गए. मैं अपनी बाहों में उसे उठाया और बिस्तर कमरे में ले गया. वह बिस्तर पर रखना और उसे दोनों हाथों से मुझे आमंत्रित कर उठाया. मैं पैर की अंगुली से भी उंगली नाखूनों उसे चूमना शुरू किया और सिर की ओर चले गए इस बार.

वह मेरा तौलिया निकाल दिया और सिर पैर की अंगुली करने से मुझे चुम्बन करने के लिए करना शुरू कर दिया. मैं उसे साड़ी, ब्लाउज और पेटीकोट निकाल दिया. वह ब्रा और मैं एक उपहार के रूप में उसे जो प्रस्तुत panty में था. मैं उसे ब्रा हटा दिया. मैं मुश्किल उसके स्तनों को निचोड़ा और एक के बाद मेरा मुँह एक में निपल्स को ले लिया. हम अपने अधीन है और अब पूरी तरह से एक दूसरे के सामने नग्न पहनता हटा दिया. मेरे डिक लंबाई में 8 इंच था. वह अपने हाथों में ले लिया और उसे बिल्ली की दिशा में यह निर्देशित और उसके बकवास करने के लिए कहा. मुझे मेरे डिक के टिप डाला और वह विलाप करने के लिए करना शुरू कर दिया. मैं धीरे धीरे उसकी योनी में मेरा पूरा डिक और बढ़ा विलाप की आवाज डाला. मैं मेरे साथ इतना है कि ध्वनि minimized किया जा सकता है उसके होंठ बंद कर दिया. उसे अंदर अंत में मैं सह और उसके ऊपर कुछ समय के लिए रखना. हम कंधे से कंधा देना है और आधे घंटे के लिए एक दूसरे को चूमा.

हम 9pm में जाग उठा और वह खिड़की के माध्यम से प्रकृति को देखने गया था. मैं उसके पास गया और पीछे से उसके गले लगाया और उसे स्तनों पर मेरे हाथ रखा. हम एक के होंठों पर अन्य चूमा. हम रसोई में हमारे भोजन के लिए चला गया. रात के खाने के बाद हम बात करने के लिए करना शुरू कर दिया. इस बात के दौरान वह है कि वह जो मेरे मेल करने के लिए है क्योंकि वह मुझे प्यार करता है और मेरे लिए प्यार करना चाहता था id उन कहानियों को भेजा गया था. मैं उसे सुबह में इन चीजों के बारे में बात करने के लिए कहा. हम बिस्तर के पास गया और खुशी से कई लंबे दिनों के बाद सोया.

ऊपर मैं बाथरूम से स्नान का शब्द सुना मैं उठा जब तक अगले दिन सुबह. मैं अपने दाँत ब्रश करने के लिए और मैं शयन कक्ष बर्फ को लौट समय तक चला गया तौलिया के साथ बाथरूम से बाहर आया उसके स्तनों के चारों ओर लिपटा हुआ. वह आईने में खुद को देख रहा था. मैं गया और उसकी के पीछे से पकड़ पकड़ लिया. वह मेरी ओर बदल दिया और प्रत्येक के होंठों पर अन्य चूमा. मैं जब चुंबन उसे butts ऊपर तौलिया उठाने के द्वारा उसकी butts लाड़ था. मैं उसकी कमर पकड़ और मेरे साथ बिस्तर पर शीर्ष पर रखना ने उसे उठा लिया. वह अपने मुंह में मेरे निचले होंठ लिया और एक छोटे से बच्चे को एक आम के फल चूसने के रूप में यह चूसना शुरू कर दिया है. वह कठिन मेरे होंठ पर जा रहा था. हम समय के साथ प्रत्येक के लिए अन्य चूमा. वह उसे तौलिया निकाल दिया और मुझसे पूछा निपल्स को चूसना. पहले मैं धीरे से मेरे हाथ के साथ और उन्हें दबा तो एक एक करके उन्हें चूसना शुरू कर दिया है. मैं नाभि बटन करने के लिए और फिर उसे बिल्ली करने के लिए नीचे चले गए. मैं इसे और पहले इसे चाट शुरू चूमा. वह विलाप करने के लिए शुरू किया और मेरे बालों में उसके हाथ चल रहा है.

मैं उसे बिल्ली में मेरी जीभ डालने के लिए करना शुरू कर दिया. मैं उसे अचानक उसे चिढ़ाने के लिए छोड़ दिया. वह अपने आप को नियंत्रण करने में असमर्थ था और उसके बकवास करने के लिए मुझसे पूछा. वह और मेरी छोटी हटा मेरी क़सम कभी तैयार स्थिति में है. वह अपने हाथ में डिक लिया और धीरे से डिक के टिप काटता है. वह मेरी गेंदों चूसा. अब मैं बिस्तर के किनारे पर बैठा पर था और वह ज़मीन पर उसके घुटनों से बैठा हुआ था. उसने में उसे बिल्ली को शिश्न निर्देशित कुछ समय के बाद. हम अपने अंतिम लड़ाई में थे और मैं उस पर गिर गया. हम जब कभी भी यह संभव है प्यार करने जारी रखा. वह मेरी जीन्स पंत पर जब हम कॉलेज या घर के लिए बाइक पर जा रहे हैं मेरे लिंग रगड़ें करने के लिए इस्तेमाल किया. वह मेरी वापस करने के लिए उसके स्तनों को रगड़ना करने के लिए इस्तेमाल किया. कुछ समय मैं उसके ब्रा से निपल्स की कठोरता को महसूस कर सकता. हम महाविद्यालय के पुस्तकालय में एक दूसरे को चुम्बन करने के लिए उपयोग करते हैं. मैं पुस्तकालय में उसके कपड़े के ऊपर उसे स्तनों प्रेस करने के लिए उपयोग करते हैं. हम प्यार करने के लिए जब कभी भी हम एक मौका मिला चूक नहीं की.

5 टिप्‍पणियां:

bala ने कहा…

Girls wanna full sex satisfaction call BALA 7276400204 in mumbai thane maharashtra

ramesh ने कहा…

मेरा नाम रमेश है मैं 28 साल का हूँ किसी आन्टी या लड़की को सेक्स का मजा लेना हो तो काॅल करे 9819954010 Thane maharasht
या व्हाट्स अप करे ९८१९९५४0१0

Badal ने कहा…

Koi bhi hause wife aunty lady sex Karna chahti ho to call 8291218308

Unknown ने कहा…

Koi auntie house wife massage aur sex ka maja lena chahti hai to call me 8850635146

Unknown ने कहा…

किसी आन्टी या लड़की को सेक्स का मजा लेना हो तो काॅल करे 9956620071