रविवार, 30 नवंबर 2008

फाइनल चुदाई

धीरज रखो प्रिये. तुम यह क्यों भूल कर के दौर मेरे द्वारा वर्चस्व है? अगले एक में, तुम तुम क्या कर रहे हो जैसे जो कुछ महसूस कर सकते हैं. ठीक है? "उसने कहा.

तो, मैं उसे प्राप्त करने के लिए. उसके शरीर लंबाई पर, मैं उसकी पर मेरे मुँह लाया झूठ बोलना. वह अपने हाथ, मेरे होंठ और गालों भर में गर्म और कामुक चुंबन और smooches जमाया के साथ मेरे सिर को पकड़ा. ऐसा करते समय, वह नरम जारी moans. अगले, वह अपनी जीभ से मेरे पूरे चेहरे पाला है. बाद में, वह अपने मुँह में मेरे निचले होंठ लिया और उसे चूसना शुरू किया, पहले भी हल्का और फिर मुश्किल है. वह मेरे होंठ में से कोई भी तरल निकालने के लिए और इसे निगलने की कोशिश कर रहा था. वह मेरी ऊपरी होंठ भी चूसना किया था.

कुछ ही मिनटों के बाद, वह मेरे मुँह में उसकी जीभ डाला और अपने खुद के साथ खेलना शुरू किया. दोनों हमारी जीभ के, घूम रहे थे twisting और दो साँप की एक दूसरे को पसंद संभोग के साथ wriggling.

अधिक से अधिक लार और के रूप में उसने कहा अपना मुँह "से बाहर करने के लिए इसे बढ़ाने" जय, के साथ अपनी जीभ भिगोएँ.

जैसा कि मैंने ऐसा है, तो वह अपने मुँह के अंदर मेरी जीभ लिया था और उसे चूसना शुरू किया. वह मेरी लार अति लोभ से अपने गले के नीचे gulping भस्म कर दिया. हालांकि यह मेरी जीभ था, मैं अपने मुर्गा के रूप में वह blowjob पहले किया था जैसे उसे महसूस किया था. मैं अपने मुर्गा को उत्तेजक और erecting महसूस किया.

"प्रिये, अब तुम में जितना कर सकते एकत्रित लार. जब मैं अपना मुँह खोला रखना, तुम मेरी में "उसने सुझाव दिया पूरे तरल डालना.

मैं कुछ मिनट लार के कौर जनसमूह के लिए कोशिश की. मैंने उसे मुँह खोला करने के लिए अपना मुँह बंद लाया और उसका में सभी तरल डाला. मैं उसे शहद की तरह gulps में पूरे लार निगल हुए देखा था. अगर वह मेरे आनंद के लिए ये सब कर रही थी या अपने खुद के लिए मैं सोच रहा था. लेकिन मैं दोनों के रूप में मेरे लिए स्वीकार्य थे पूछने के लिए परेशान नहीं किया.

मैंने देखा उसे बिस्तर से उठ रही है और रसोई घर की तरफ जा रही. जब वह चला गया मैं उसे बड़ा नंगा नितंबों swaying हुए देखा था. वह वापस एक हल्के हरे रंग बैंगन के साथ ( 'के रूप में' हिंदी में) beygun ज्ञात आया था. यह बड़ा दौर एक है, लेकिन नहीं था लंबे और पतले, लंबाई और दो और व्यास में एक आधा इंच के बारे में सात इंच. यह एक आदमी का निर्माण किया शिश्न की तरह लग रहा था. मुझे बैंगन देते, वह बिस्तर पर उसे वापस करना. जब मैं इस सब्जी को छुआ है, मैं इसे अपनी सतह पर नारियल के तेल से लिप्त पता था. एक व्यायाम, वह अपने पैरों को चौड़ा अलग है और उसे या तो हाथ से प्रत्येक पैर की अंगुली आयोजित की विशेषज्ञता के साथ. इस स्थिति को फिर से बहुत बहुत उजागर और exhibitive उसे बड़ी बिल्ली बनाया है. उसे अपने साथ बिल्ली होठों को outstretching को जांघों और पैरों में, मैं और धड़कने बिल्ली का छेद उसके भगशेफ का हिस्सा देख सकता से अलग कर दिया.

"जय, अब मेरी सुरंग में बैंगन डालने और इसके साथ मुझे बकवास"

मैं हैरत में डालना उसके विचार जानने नहीं खड़ा था.

मेरी स्थिति देखकर, वह "जय, यह मैं जब भी मैं गरम हो जाना अपने आप को संतुष्ट करने के लिए हस्तमैथुन का रास्ता है. इसके अलावा, यह चरम उत्कर्ष करने के लिए मेरे लिए असामान्य रूप से लंबे समय लगता है. और यद्यपि तुम उसे fucked, मैं, जय, तुम एक औरत के साथ हस्तमैथुन किया कभी नहीं हो सकता है शर्त. इसे आप "हस्तमैथुन करने के लिए और इस अधिनियम घड़ी एक प्राणपोषक अनुभव दे सकता है.

'मेरा हे भगवान! वह वास्तव में है क्या एक औरत! 'मुझे आश्चर्य.

मैं बैंगन के साथ उसे बिल्ली के पास पहुंचा. मैं एक छोटे से बल डालती है उसे गुफा में सब्जी के पहले एक इंच डालने के लिए जरूरत है. उसके बाद, यह अंदर बहुत रुकावट के फिसल गई.

"Haaaiiiiiiii ... ...." वह गहरी है और उसके शरीर के साथ अकड़नेवाला आंदोलनों moans के साथ जवाब दिया.

मैं उसे बिल्ली में बैंगन का एक छोटे से अधिक पाँच इंच डाला हो सकता है. मैं जब मैं एक पेशी की दीवार को छुआ, उसकी अंदरूनी अंत महसूस किया रोका संभवतः उसके गर्भाशय ग्रीवा या गर्भाशय की दीवार. मैं भी उसे अचानक दर्द में सांस के लिए gasping wriggling देख सकता था.

मैं उत्तेजना के साथ तीन अंदर बैंगन के चौथे के साथ उसे बिल्ली की तस्वीर देखी है और उसके एक चौथाई के बाहर. यह शब्दों में समझाने के लिए मुश्किल था लेकिन एक विश्वास करने के लिए देखना चाहिए. वह एक बड़ा चाकू में उसे चाकू मारा के साथ एक लाश की तरह लग रहा था.

तो मैं के बारे में पाँच इंच द्वारा बैंगन बाहर वापस ले लिया. तुरन्त मैं वापस अंदर इसे फिर से दिया है, मैं केवल वापस अंदर मैं उसे अधिक जोर से अब विलाप सुन सकता था गोली मार दी जानी करने के लिए इसे वापस ले लिया. धीरे धीरे, मैं उठाया गति और शक्ति है, अब इसके साथ जल्दी successions में उसकी बकवास. को और अधिक गति और मैं लागू बल है, और अधिक ज़ोरों के साथ और जोर से वह moaned. मैं वास्तव में बैंगन में और बाहर गोली मार दी गई थी जिस तरह देखने के लिए आकर्षित किया गया. मैं यह भी दिलचस्प बात लचीलापन की लोचदार आंदोलनों जब भी उस में चला गया और तेजी से successions में बाहर आया बनाया उसे बिल्ली का बच्चा मुंह के बाहरी परिधि में सब्जी की सतह से चिपके हुए देखा था. अगर मैं और मेरे लिंग के साथ एक महिला fucked मैं एक अच्छा विचार नहीं मिल सकता था.

के रूप में मैं अधिक से अधिक आठ मिनट के लिए बैंगन अब उसे अपने साथ बकवास पर चला गया मैं उसे संधारणीयता के लिए प्रशंसा करना चाहिए. वह सही; नहीं है कि आदमी के साथ लंबे समय तक के लिए उसे fucked हो सकता था कि ताकत और गति का ज्यादा. मैं भी थोड़ा सब्जी के साथ मेरी आभासी stabbings के साथ समाप्त हो महसूस किया. अगर वह मेरी थकान देखा मैं जानता हूँ, लेकिन नहीं है कुछ मिनटों के बाद, मैं जब वह, जय तुम stop.Thank करने के लिए मुझसे पूछा मेरे सितारों को धन्यवाद दिया. बैंगन के बाहर ले जाओ. अब मेरी बिल्ली सब तुम्हारा है. आप इसे सोख कर सकते हैं "वह gleefully ने कहा.

के रूप में मैं बैंगन बाहर, मैं जो उसे बिल्ली का बच्चा था एक लंबी सुरंग के एक दूरी बड़ा छेद देख सकता था लिया. मैं इसे pulsating और एक मछली के अंदर लगातार साँस लेने के लिए पानी लेने के मुंह की तरह जोश पैदा देख सकता था. सभी एक ही, उसे सच में tantalizing बिल्ली का बच्चा था. मैं अपने हाथों से उसे बिल्ली होंठ अलग. मैंने देखा नहीं है और आगे और उसे खोलने पर मेरे मुँह रखा. मैं अपनी जीभ बाहर लाया और उसे गुफा में प्रवेश कराया. यह अंदर आसानी से किसी भी पक्ष की दीवारों को छू के बिना चला गया. मेरी जीभ आगे क्या जो अब उसे बिल्ली के रस एक छोटा सा तेल से सने के साथ पूर्ण उसे बिल्ली नहर थी, एक दलदल भूमि की तरह लग रहा था के माध्यम से ले जाया गया है. मैं अपनी जीभ की जांच कर मुड़ गई है और उसे अंदर तलाश. जबकि वह उन्मादपूर्ण आनंद में चिल्ला प्रतिक्रिया व्यक्त की, वह मेरे सिर को पकड़ा और यह उसे बिल्ली पर hard pressed. अक्सर वह अपने शरीर को ऊपर की ओर मेरे चेहरे पर उसे बिल्ली के साथ चुनौतियों दे arched. मैं जीभ-लगभग तीन मिनट के लिए अपनी बकवास जारी रखा. तो फिर एक आंधी का अनिमेष उससे पीछा किया. के रूप में मुझे लगता है कि वह संभवतः climaxed हो सकता है सोचा था, मैं अपनी जीभ को पूरी तरह एक गाढ़ा तरल के साथ कवर किया गया था महसूस किया. मैं बाहर करने के लिए इसे वापस ले लिया. मैं उसे सह के बह बाहर oozing देखा था. मैं अपने खुले मुंह उसे छेद करने के लिए तंग pressed और मेरे गले के नीचे उसके रस घूंट करने के लिए शुरू किया. यह, अभी तक मैंने ऐसा किया था ज़्यादा नहीं था. सब उसे रस पीने के बाद, मैं अपनी जीभ से उसे बिल्ली नाश.

तो मेरा ध्यान उसकी बड़ी भगशेफ पर गिर गया. मेरी उँगलियों के साथ उसे बिल्ली होठों को अलग कर, मैं अपने मुँह में ले लिया और यह chewed. ऐसा करते समय, मैं इस तरह से एक हड्डी के साथ लड़ रहा था एक कुत्ता अपना सिर हिला कर रख दिया. तो फिर मैं इसे कठोर चूसा. "Ooooooooouuuuuuuhhhhhhhhhhhh ... ...." वह एक अनिमेष विलाप जारी की. मेरी गोद का एक और तीन मिनट तक चली.

थोड़ा थक गया "मैं हम दोनों के बारे में सोच रहे हैं. सुझाव दिया है वह हमारी कमबख्त "के लिए ऊर्जा हासिल करने के लिए कुछ आराम करते हैं.

जबकि बाकी ले जा, मैं जो बढ़ते जिज्ञासा किया था मेरे सवाल पूछा. "निशा, तुम क्यों एक बैंगन के साथ आप बकवास करने के लिए मुझसे पूछो किया था?"

"ओह ... कि ...? तुम, जय देखा है, यह चरम उत्कर्ष करने के लिए मेरे लिए बहुत ज्यादा समय लगता है. मैं के लिए आप अपने निर्माण कि लंबे समय तक जारी रखने के लिए यह संभव नहीं होगा डर लग रहा था और मुझे बकवास जारी है. तो, जल्दी ही मेरी तक पहुँचने संभोग सुख को सुकर बनाने के लिए, मैं ऐसा करने के लिए आप से पूछा ... "उसने कहा.

जब तक हम बात कर रहे थे, वह अपने हाथ में यह मालिश मेरे लिंग का आयोजन किया. मैं भी उसकी योनि में मेरे दो उंगलियों डाला और उंगली-उसकी बकवास करना शुरू कर दिया.

"जय, यह उचित नहीं है. तुम मेरी बिल्ली करने के लिए, ध्यान दे रहे हैं लेकिन वह smilingly शिकायत की अपने से छू "से मेरे स्तन वंचित.

"क्या ऐसा है? मैं "मैंने कहा माफी चाहता हूँ और मेरे दूसरे हाथ से अक्सर अपने निप्पल tweaking उसे एक उल्लू निचोड़ करने के लिए शुरू किया.

"अरे, अपने मुर्गा फिर से खड़ा हो गया है. यह मेरे हाथ में कूद रहा है ... मैं यह कार्रवाई के लिए जल्द ही "उसने कहा कॉल लगता है.

मैं बिस्तर पर उसे खड़े देखा और जिस पर पंखा भी काट दिया गया था कि सीमा पार की किरण निरीक्षण. वह, उसके हाथ उठाया, दोनों उसके हाथों के साथ मिलकर किरण पकड़ा. मुझे लगता है कि वह क्या करने की योजना बना रहा था लगता नहीं कर सका. वह उठ करने के लिए मुझसे पूछा. तो वह हमारे हाइट्स और नितंबों के स्तर के स्तर का निरीक्षण किया.

"जय, मैं तुम्हें एक अद्भुत रोमांच और बकवास का अनुभव देने के लिए जा रहा हूँ. मैं, आप लंबे समय तक के लिए अपने शरीर वजन का समर्थन नहीं कर सकते हैं पता है. तो, मैं इस बीम पर अपने वजन का समर्थन करने जा रहा हूँ .... ".

यह वह साथ में किरण के चारों ओर उसके हाथ लगा हुआ यह कहना भी. फिर वह, एक छलांग किया उसके पैरों को उठाया और अपने नितंबों के आसपास उन्हें लिपटे. हाँ, उसे मेरा मुर्गा करने के लिए अब के पास बिल्ली का बच्चा था. वह कुछ समायोजन कर दिया और उसे सुरंग में मेरे लिंग को ड्राइव करने के लिए मुझसे पूछा. मैंने किया तो. के रूप में उसके द्वारा कहा, मैं अपने हाथों से उसके नितम्बों पर इतना है कि वह अपने शरीर को रखने के लिए काफी समस्या महसूस नहीं किया था उसके शरीर का समर्थन काट दिया.

"जय, अब मुझे बकवास ...." वह रोया.

यह वास्तव में एक रोचक और अजीब स्थिति थी. मैं heaved और मेरे लिंग के साथ एक आगे जोर दिया. "Plickkkkk ... .." यह उसे अंदर चला गया. मैं इसे वापस ले लिया है और अंदर इसे फिर से दिया. धीरे धीरे, मैं गति और शक्ति तेजी से अब उसे कमबख्त वृद्धि हुई. "Ooohhhhiiiiii ... ..." वह चिल्लाया.

उसके बड़े स्तनों का स्तर लगभग में मेरा चेहरा अब के साथ थे. मेरी हर जोर के साथ, boobs या bounced मेरे चेहरे पर brushing swayed. यह वास्तव में मुझे बहुत आनंद दे रही थी. मैं समायोजित और एक मेरे मुँह में निप्पल के साथ उसके उल्लू के छोटे से लिया और उसे चूसना शुरू किया. इस हाथापाई में एक बार मैं लगभग बिट उसके निप्पल.

"ओह ... जय ... तुम मेरे निप्पल खाने के लिए जा रहे हैं ...?" उसने कहा.

"आपका boobs जरूर मुझे ऐसा है, तो" मैंने कहा प्रिय करने के लिए आकर्षक हैं.

तो वह ग्रहणशील से उत्तरदायी बने. के रूप में मैं उसे प्यार से मेरे लिंग वापस ले लिया-सुरंग, वह भी उसके शरीर थोड़ा किरण जोत उठाया. मैं आगे के रूप में मेरे लिंग के साथ thronged फिर, उसे में घुसना करने के लिए, वह अचानक उसके शरीर कम. यह मेरा लिंग उसकी गुफा में एक फटा आवाज़ के साथ gushing बनाया है. हम एक और 3-4 मिनट के लिए इसे जारी रखा. मैं वास्तव में आनंद आ रहा था. तब मैं और मेरे तरल पदार्थ की भावना मेरे लिंग के टिप करने के लिए ट्यूबों के माध्यम से गहिरे एक ऐंठन महसूस किया. के रूप में मैं था के बारे में करने के लिए ऑफ मेरे सह लोड, मैं उसे में, इस तरह का आयोजन किया और उसे में मेरी तरल स्प्रे मेरा मुर्गा गहरा दफना दिया. वह यह जानता था और उसके शरीर को बढ़ा नहीं था. हमने पाया है कि जैसे कुछ सेकंड के लिए बना रहा. तो फिर, वह मेरे शरीर को चारों ओर से उसके पैर जारी है और बिस्तर के नीचे आ गया.

मैं उसकी योनी में देखा और एक गड़ही में उसके प्यार त्रिकोण भर में मेरे सह पाया. जल्द ही, यह बिस्तर पर टपकाव शुरू किया पत्र एक मोटी स्ट्रिंग पसंद है.

"हैप्पी, जय?" वह enquiringly कहा.

"बेशक, जानेमन. आप "मैं शुक्र ने कहा कि हे भगवान ने मुझे दिया था.

"यह" उसने कहा हम दोनों के बनाता है.

उसके बाद, मैं बिस्तर पर बैठ गया. मैंने उसे बिस्तर शीट और साथ ही अवशेष अपने खुद के एक प्रकार का बेंत से मेरी सह की बूंदों का संग्रह है और सब उसे स्तनों पर यह smearing के रूप में एक यदि शरीर पर साबुन लागू होता है देखा था. मैं सह शुरू में साबुन का झाग किसी प्रकार का है और जल्द ही एक फार्म का गोंद की तरह उसकी त्वचा पर चिपके हुए गायब देखा.

हो रही आनंद की मैंने सोचा 'अजीब तरीके'.

इस lovemaking हम दोनों में से एक बना दिया है थक गया है और थक.

हम बाथरूम करने के लिए एक साथ गए थे और हमारे शरीर की एक धोना पड़ा. जबकि बिस्तर पर वापस आ रहा मैं मर थकान महसूस हो रहा था. वह भी यह महसूस किया है.

"हमें वह सुझाव दिया थोड़ा आराम" है.

के रूप में हम पक्ष एक दूसरे को जकड़ना द्वारा पक्ष करना, क्योंकि मैं पूरी तरह से समाप्त हो गया था, मैं जब मैं गहरी नींद में चला गया, हो सकता है पता नहीं था. 3-30 सुबह में लगभग, मैं शौचालय में जाने के लिए जाग उठा. मैं गहरी नींद में भी उसे मिल गया. मैं उसे परेशान नहीं किया.

5 बजे के आसपास, वह मुझे जगा दिया. "जय, एक और एक घंटे में, यह धूप में वृद्धि होगी. तुम नहीं इससे पहले कि देर हो चुकी है .. एक और दौर है पसंद करेंगे? "उसने मुझे कहा.

अपने प्रश्न का उत्तर नहीं की तरह, मैं उसे उसकी योनी में फिर से एक और अद्भुत बकवास के लिए मेरे मुर्गा ड्राइविंग पर रखा होगा.

हम एक साथ खेल स्नान और एक दूसरे पर पानी splashing. उसने मुझे एक अच्छा नाश्ता कर दिया था.

6,45 बजे तक, मैं जाने के लिए तैयार था.

हम दरियादिली से इस अद्भुत रात और सुख एक दूसरे को दी के लिए एक दूसरे को धन्यवाद दिया.

कि उसके साथ अपने रिश्ते का अंत हो गया.

3 टिप्‍पणियां:

Badal ने कहा…

Koi aunty lady sex aur masaj karna chahti he to call me 8291218308

Unknown ने कहा…

callboy, call boy job, call girl, callgirl job, gigolo services, female joining free,
callboy registration, call girl services provid,100% geniune

CALL OR WHATSAPP:- +91-7038188904
website: www.richboy.co.in
mail id: info@richboy.co.in

WE ARE INDIA’S TOP ESCORTS HIRING FOR OUR OWN CLUB JOIN TODAY AND GIVE UR LIFE A GREAT BOOST .

IF U HAVE A DREAM TO EARN MORE THAN 50K PER MONTH JUST CONTACT WITH US.

IT IS A CLEAN PLATFORM FOR THOSE WHO WALK WITH A DREAM TO EARN HUGE MONEY AND WANT TO LIVE A SATISFIED LIFE , WE WILL GIVE YOU A PLATFORM TO EARN HUGE.

WHY YOU JOIN US ?

1. SAME DAY JOB OFFERING

2. NO NEED TO BE HANDSOME

3. IF U ARE FAT NO PROBLEM WE WANT ONLY MENS

4. ANYWHERE FROM INDIA

5. ON TIME CASH PAYMENT

WE PROVIDE SERVICES IN ALL MAJOR CITIES LIKE AHMADABAD, BANGALORE, BHUBNESHWAR, CHANDIGARH, CHENNAI, DELHI, GOA, HYDERABAD, INDORE, JAIPUR, KERALA, KANPUR, KOLKATA, LUCKNOW, MUMBAI, NAGPUR , PUNE, SURAT, VISAKHAPATNAM………….ETC.

CALL OR WHATSAPP:- +91-7038188904
website : www.richboy.co.in
mail id: info@richboy.co.in

बेनामी ने कहा…

The Best Casinos in Singapore | Lucky Club
Top Singapore Casinos · 1. Da Vinci Palace · 2. Lucky Chances Casino · 3. Microgaming luckyclub Casino · 4. Wild Casino · 5. Lucky